रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान की गिरफ्तारी की मांग, जानें पूरा मामला

raveena tandon,bharti singh

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्देशक फराह खान और हास्य कलाकार भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग लगातार उठ रही है। इन तीनों के खिलाफ पिछले साल कथित रूप से ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।



raveena tandon,bharti singh

शिकायतकर्ता आशीष शिंदे ने इस मामले में कार्यवाही ना होने के बाद स्टेट डायरेक्टर ऑफ पुलिस (डीजीपी) को एक एप्लिकेशन दी। इसमें उन्होंने तीनों की गिरफ्तारी की मांग की है। शिंदे ने आरोप लगाया था कि रवीना और अन्य ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित हुए प्रशनोत्तरी कार्यक्रम ‘बैकबैंचर्स’ में आक्रामक अंदाज में बाइबिल संबंधी भाव ‘हल्लेलुजाह’ प्रकट किया था।

raveena tandon,bharti singh

डीजीपी को लिखी अपनी अर्जी में शिंदे ने कहा कि, ‘यह मामला कहां तक पहुंचा इस बारे बीड के एसी कार्यालय और शिवाजी नगर पुलिस थाने ने कोई जानकारी नहीं दी। इसलिए, मैंने और ईसाई समुदाय के लोगों ने डीजीपी को अर्जी दी है।’  बता दें, इस मामले में तीनों कलाकारों सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके थे।

raveena tandon,bharti singh

इसे लेकर फराह ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘वो किसी भी धर्म विशेष के लोगों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थीं।’ वहीं, भारती ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि, ‘वो उस शब्द विशेष का मतलब नहीं जानती थी, लेकिन अगर अंजाने में उन्होंने उसका मजाक उड़ाया है तो वो इसके लिए माफी मांग रही हैं। जबकि रवीना भी सोशल मीडिया के जरिए माफी मांग चुकी है। लेकिन इसके बाद भी मामला थमता नजर नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़े…

शेर के मुंह पर केक लगाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन, कहा- ये लोग नर्क में सड़ेंगे

रवीना टंडन ने ली शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी

जल्द ही नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, सामने आई बेटी की बेबी शॉवर की तस्वीरें

Related posts