भोजपुरी में पीएम मोदी और इन दो महान शख्सियत की बायोपिक बनाएंगे रवि किशन

ravi kishan,ravi kishan make pm modi biopic

चैतन्य भारत न्यूज

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों फिल्म और राजनीति दोनों ही क्षेत्रों में सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच रवि किशन ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि, जल्द ही वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित भोजपुरी फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म को बनाने के पीछे रवि किशन का मकसद भोजपुरी बोली बोलने वाले समाज को पीएम मोदी की जिंदगी के बारे में जानकारी देना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि किशन न सिर्फ पीएम मोदी बल्कि वह तो चुनाव के बाद स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी आधारित भोजपुरी फिल्म बनाएंगे। रवि किशन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों से अलग हो जाऊंगा। मैं गोरखपुर में ही एक स्टूडियो बनाऊंगा और वहीं फिल्म की शूटिंग करूंगा। इसके साथ ही जनता की सेवा भी करूंगा।’ अभिनेता ने आगे ये भी कहा कि, ‘मेरे दिमाग में भोजपुरी सिनेमा में कई चीजें करने के लिए हैं। मोदी जी पर भी बायोपिक बनाएंगे ताकि भोजपुरी समाज भी उनके जीवन के बारे में जाने।’

रवि किशन ने बताया, ‘मोदी जी के अलावा मैं स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने की सोच रहा हूं। मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूं। 2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की, ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ।’ जानकारी के मुताबिक, रवि किशन चुनाव के बाद ही इन फिल्मों पर काम करना शुरू कर देंगे। बता दें रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सीट से लोकसभा प्रत्याशी हैं।

Related posts