कानून मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- फिल्में एक दिन में 120 करोड़ कमा रहीं, तो फिर देश में कहां है मंदी!

ravi shankar prasad

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. मोदी सरकार के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश में मंदी को लेकर हाल ही में एक अजीबोगरीब तर्क दिया है। रविशंकर प्रसाद ने आर्थिक मंदी को बॉलीवुड फिल्मों की कमाई से जोड़ दिया है। जी हां… उनका कहना है कि बॉलीवुड फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं, तो फिर देश में कहां से मंदी है।

युवाओं को रोजगार मिल रहा है

उन्होंने आर्थिक राजधानी मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर 3 फिल्मों ने कुल मिलाकर 120 करोड़ रुपए की कमाई की। उन्होंने बताया कि, ‘भारत में मोबाइल, मेट्रो और सड़कें भी बन रही हैं, जिससे युवाओ को रोजगार भी मिल रहा है। हमारी अर्थव्यवस्था का आधारभूत ढांचा मजबूत है और महंगाई दर नियंत्रण में हैं।’ साथ ही कानून मंत्री ने यह भी दावा किया कि, ‘एफडीआई (फॉरेन डाइरेक्ट इन्वेस्टमेन्ट) सबसे ऊंचे स्तर पर है।’

देश में मंदी नहीं – रविशंकर

प्रसाद ने यह भी कहा कि, ‘देश में जीडीपी की विकास दर बरकरार है। भारत में मोबाइल मैनुफैक्चरिंग की करीब 268 फैक्ट्रियां हैं। मेट्रो का भी निर्माण हो रहा है और सड़कें भी बन रही हैं।’ उन्होंने कहा देश में लोगों के पास नौकरी है। देश में मंदी नहीं है।

Related posts