विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा होगी रवि शास्त्री की सैलरी, अब से मिलेंगे इतने करोड़!

ravi shastri

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की सैलरी में इजाफा होने वाला है। अब शास्त्री अगले दो सालों तक बढ़ी हुई सैलरी के साथ भारतीय टीम के हेड कोच रहेंगे। नए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, शास्त्री की सालाना सैलरी अब से लगभग 10 करोड़ रुपए हो सकती है। इसी के साथ उनकी सैलरी विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह से भी ज्यादा हो जाएगी।



बता दें कोहली, रोहित और बुमराह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से हर साल 7 करोड़ रुपए मिलते हैं। बीसीसीआई की लिस्ट में यह तीनों A+ खिलाड़ी हैं। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक, इस बार मुख्य कोच के CTC में 20 प्रतिशत की वृद्धि होने वाली है। इससे उनका सालाना पैकेज 9।5 से 10 करोड़ रुपए तक पहुंच सकता है। अब तक शास्त्री को सालाना लगभग 8 करोड़ रुपए मिलते थे।

जानकारी के मुताबिक, भारतीय टीम साल 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाली है और शास्त्री तब तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे। वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद शास्त्री को कोच पद से हटाए जाने की बात कही जा रही थी। लेकिन फिर कपिल देव की अंतरिम क्रिकेट सलाहकार समिति ने उन्हें ही दोबारा भारतीय टीम के कोच के तौर पर चुना।

ये भी पढ़े…

विराट कोहली के बाद बढ़ी रवि शास्त्री की मुश्किलें, BCCI ने कोच समेत अन्य सपोर्ट स्टाफ को बदलने का लिया फैसला!

भारतीय कोच रवि शास्त्री की नजर में भारत नहीं बल्कि ये देश है विश्व कप जीतने का दावेदार

विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 11 साल, पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा यह संदेश

Related posts