IPL 2019 : विराट सेना ने जीता लगातार तीसरा मैच, पंजाब को 17 रनों से हराया

rcb,kxip,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज 

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के 42वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने घरेलु मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हरा दिया। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहली पारी में बेंगलुरु ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 202 रन बनाए। 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गवाकर सिर्फ 185 रन ही बनाए।

बता दें पंजाब और बेंगलुरु के बीच पांच मैच हुए हैं जिनमे से बेंगलुरु की ये चौथी जीत थी। बुधवार को मिली जीत से बेंगलुरु को 2 अंक मिले हैं। इसी के साथ बेंगलुरु के कुल अंक 8 हो गए हैं। अब तक बेंगलुरु ने 11 मैच खेले हैं जिनमे से उसे 4 मैचों में जीत मिली है। अब तक बेंगलुरु का नाम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर था लेकिन अब वह 7वें स्थान पर पहुंच गई है। अंक तालिका में अब आखिरी पायदान पर राजस्थान रॉयल्स आ गई है।

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के प्रदर्शन की बात करें तो उनके कुल अंक 10 है। पंजाब ने अब तक कुल 11 मैच खेले हैं जिनमे से उन्हें 5 में जीत हासिल हुई है। इसी के साथ पंजाब का नाम अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। पंजाब की हार से उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में टीम को सभी मैच जीतने की जरुरत है वरना वह आईपीएल से बाहर हो सकती है।

ये भी पढ़े… 

IPL 2019 : शतक जड़कर विराट कोहली ने कोलकाता को 10 रनों से हराया

IPL 2019 : घरेलू मैदान पर पंजाब ने राजस्थान को 12 रनों से हराया

Related posts