ईद पर फुल पैसा वसूल है सलमान-कैटरीना की ‘भारत’, जानिए ये फिल्म देखने की 5 बड़ी वजह

bharat,bharat review

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ‘भारत’ में एक बार फिर सलमान संग कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। इन दोनों स्टार्स के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, नोरा फतेही और सोनाली कुलकर्णी जैसे बड़े कलाकार भी दिखाई देंगे। हर बार की तरह इस बार भी भाईजान की ये फिल्म ईद पर धमाका करने को तैयार है। फिल्मी पंडितों ने निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की संभावनाएं जताई हैं। हम आपको ‘भारत’ देखने की कुछ खास वजह बता रहे हैं-

कैटरीना-सलमान की केमिस्ट्री:

जब-जब सलमान और कैटरीना पर्दे पर साथ आए हैं तब-तब धमाका तो जरूर हुआ है। इन दोनों ही स्टार्स की सभी फिल्में हिट हुई हैं। सलमान और कैटरीना को साथ में खूब पसंद किया जाता है। ‘भारत’ में दोनों की लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी जो दर्शकों का मनोरंजन कर सकती है।

एक्शन, रोमांस और इमोशन कॉम्बिनेशन:

‘भारत’ ऐसी फिल्म में जिसमें दर्शकों को रोमांस के साथ-साथ एक्शन और इमोशन का मजा भी मिलने वाला है। सलमान की ज्यादातर फिल्मों में इन तीनों का समीकरण होता है। इतना ही नहीं बल्कि सलमान की ऐसी मसाला फिल्में खूब पसंद भी की जाती है।

हिट फिल्म की रीमेक:

फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। ‘ओड टू माई फादर’ फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसलिए सलमान ने इसे हिंदी में बनाने का फैसला लिया। ‘भारत’ को देखने की एक ये वजह भी हो सकती है।

ईद का मौका:

हर बड़े सुपरस्टार अपनी बड़ी फिल्में किसी त्योहार पर रिलीज करने का इंतजार करते हैं। छुट्टी होने के कारण फिल्म को फायदा मिल जाता है। ईद की ही बात करें तो हर साल ईद सलमान की फिल्मों के नाम होती है। पिछले साल सलमान ने फिल्म ‘रेस-3’ ईद पर रिलीज की थी।

सलमान का नया लुक

‘भारत’ फिल्म कई मायनों में इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें सलमान के कई अलग-अलग लुक देखने को मिलने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान का जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का लुक देखा जा सकता है। ‘भारत’ पहली ऐसी फिल्म है जिसमें बूढ़े व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे।

Related posts