एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा है सलमान का गाना ‘ओ ओ जाने जाना’

टीम चैतन्य भारत।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के एक गाने ने कई लड़कियों को घायल कर दिया था। हम बात कर रहे हैं ‘ओ ओ जाने जाना’ सॉन्ग की जिसमें सलमान का शर्टलेस लुक देखने को मिला था। इस गाने को अब तक पसंद किया जाता है। हाल ही खबर सामने आई है कि सलमान का ये सुपरहिट गाना 21 साल बाद वापस से धूम मचाने वाला है।

बनेगा रिक्रिएट वर्जन

ख़बरों की मानें तो जल्द ही ओ ओ जाने जाना का रिक्रिएट वर्जन आने वाला है। खास बात तो ये है कि इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ डांस करते हुए नजर आएंगी।

एक रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना के साथ सूरज पंचोली और कटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक इस गाने के दो वर्जन को फिल्म में इंट्रोड्यूस किया जाएगा। पहला वर्जन तो फिल्म में सूरज पंचोली के इंट्रोडक्शन टाइम पर दिखाया जाएगा और दूसरे वर्जन को प्रमोशनल सॉन्ग के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें सलमान और कैटरीना का डांस देखने को मिलेगा।

कैटरीना की बहन नजर आएंगी फिल्म में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने को फिल्माने के लिए बहुत बड़ा सेट बनाया जा रहा है। यानी जल्द ही सल्लू मियां के फैंस को एंटरटेनमेंट का बड़ा डोज़ मिलने वाला है। गौरतलब है कि सलमान खान जल्द ही कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। इसाबेल सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं और ये सॉन्ग इस फिल्म का ही हिस्सा होगा।

Related posts