रिलायंस की आम बैठक में मुकेश अंबानी ने कश्मीर और लद्दाख को लेकर कही ये बड़ी बात

reliance industries, mukesh ambani ,pulwama attack

चैतन्य भारत न्यूज

देश के सबसे अमीर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने सोमवार को वार्षिक आम बैठक में कई बड़े एलान किए। उन्होंने कहा कि कंपनी भविष्य में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख क्षेत्र में निवेश को लेकर कई घोषणाएं करेगी। इस बैठक में अंबानी ने कंपनी के कर्ज को खत्‍म करने के प्‍लान के बारे में भी बताया।

उन्‍होंने बताया कि कंपनी 18 महीनों में कर्ज मुक्त बनने का लक्ष्य लेकर चल रही है। मुकेश के मुताबिक, रिलायंस इंडस्‍ट्रीज को अगले 5 साल में 15 फीसदी सालाना ग्रोथ की उम्मीद है। इस दौरान रिलायंस के रिटेल कारोबार और जियो को शेयर बाजार में लिस्‍ट कराने की भी योजना है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, पुलवामा आतंकी हमले में जो जवान शहीद हुए थे, उनके बच्चों की पढ़ाई का खर्च कंपनी उठाएगी। इस मीटिंग के दौरान अंबानी ने जियो फाइबर वेलकम ऑफर पेश किया जिसके तहत ग्राहकों को जियो के मौजूदा नंबर से ही जियो गीगा फाइबर का एक्सेस मिलेगा।

इसके अलावा जियो ‘फॉर एवर प्लान’ के साथ ग्राहकों को फ्री में एलईडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स फ्री में मिलेगा। खबरों के मुताबिक, कंपनी ने इसका नाम ‘जियो फाइबर वेलकम ऑफर’ रखा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि, जियो के ग्राहकों को फिल्म के रिलीज के दिन ही नई फिल्म को घर पर टीवी पर देखने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़े…

मुकेश अंबानी से 8 गुना ज्यादा है इस भारतीय शख्स की सालाना सैलरी! वित्त वर्ष 2019 में कमाए इतने करोड़

लगातार 11वें साल मुकेश अंबानी ने नहीं बढ़ाई अपनी सैलरी, जानिए कितना है सालाना वेतन

नाती-पोते होने से पहले ही मुकेश अंबानी ने खरीद ली करोड़ों की खिलौना कंपनी

Related posts