संजीव कुमार की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रीमेक की रिलीज डेट तय

टीम चैतन्य भारत

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से से ही दर्शक इस फिल्म की रिलीज डेट के सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है। फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि-  ‘रिलीज की तारीख फाइनल हो गई… #PatiPatniAurWoh 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी… सितारे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर… मुदस्सर अजीज़ द्वारा निर्देशित… भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित’  ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित है जो कि 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म  ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। ये फिल्म 7 जुलाई साल 1978 को रिलीज हुई जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में इन तीनों ही सितारों के किरदारों को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और इसी के चलते फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

भूमि और अनन्या बनेंगी कार्तिक की पत्नी और वो

वहीं फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन संजीव कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी व अनन्या पांडे कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी। खैर, इन तीनों ही स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनन की जोड़ी दिखाई देगी। अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। साथ ही भूमि पेडनेकर की बात करें तो वह जल्द ही ‘सोन चिड़िया’ में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी दिखाई देंगे।

 

Related posts