ड्रग्स मामला: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत, भाई शोविक की जमानत अर्जी खारिज

चैतन्य भारत न्यूज

 मुंबई. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज रिया समेत 5 लोगों की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाया। कोर्ट ने  रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज कर दी है। ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने ख़ारिज की।

 2 बार खारिज हो चुकी है अर्जी

कोर्ट ने पिछले हफ्ते फैसला रिजर्व रख लिया था। एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी। उधर, सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

8 सितंबर को हुई थी गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। उन्हें भायखला जेल में रखा गया है। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी।

रिया ने लिया सारा और रकुल का नाम

रिया पर एनसीबी का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए। हालांकि इससे पहले रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया। रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था।

Related posts