कश्मीरी लड़कियों से शादी वाले बयान पर ऋचा चड्ढा ने बीजेपी नेता को दिया जवाब, कहा- सेक्स के भूखे डायनासोर..

richa chadda,richa chadda news,richa chadda latest statement on article 370

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल बीजेपी के मंत्री विक्रम सैनी ने आर्टिकल 370 के हटाए जाने पर बयान दिया था कि ‘अब हमारे कार्यकर्ता कश्मीर की गोरियों से शादी कर सकते हैं।’ इस बयान पर ऋचा का रिएक्शन सामने आया है।

ऋचा ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डायनासोर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस। इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?’

बता दें विक्रम के बयान की पूरे देश में आलोचना हो रही है। न सिर्फ ऋचा बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसे शर्मनाक बताया है। वहीं कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी खुलकर अपनी राय रखी है। कंगना ने सरकार का समर्थन किया है और इसे मोदी सरकार का ऐतिहासिक कदम बताया है। कंगना का मानना है कि यह फैसला देश में आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करते हुए विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया है। इस फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश बन गए हैं।

ये भी पढ़े..

कश्मीर मुद्दे पर बोले केआरके- अब मैं कश्मीरी लड़की से शादी कर लूंगा, लोगों ने यूं लिए मजे

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ने कहा-जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं हुईं ट्रोल

क्या है धारा 370 जिसे लेकर जम्मू-कश्मीर में मचा है बवाल, जानिए राज्य को इससे मिलती हैं कौन-सी विशेष सुविधाएं?

Related posts