धवन की जगह भारतीय टीम में शामिल हुए पंत, मैनचेस्टर पहुंचकर शेयर की ये तस्वीर

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का रविवार को होने वाला सबसे अहम मैच भारत और पाकिस्तान पर सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजर टिकी हुई है। मैच से एक दिन पहले यह खबर मिली है कि भारत के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं। पंत को शिखर धवन की जगह टीम में जगह मिली है।

बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि पंत को धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर नहीं बल्कि उनके कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है। बता दें पिछले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 14वें मैच में धवन चोटिल हो गए थे। बैटिंग के दौरान धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में गेंद लगी थी। इस वजह से उनका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था। चोट लगने के कारण धवन तीन हफ्तों के लिए टीम से बाहर हैं। इसलिए पंत को टीम में शामिल करने की बात उठी। हालांकि, धवन अपनी चोट से कितनी जल्दी उबर सकते हैं इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

हाल ही में पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था- ‘दोपहर की चाय मैनचेस्टर, यूके में’। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ही पंत के इंग्लैंड पहुंचने की पुष्टि हुई थी। खैर, अब देखना तो यह दिलचस्प होगा कि रविवार को पंत पाकिस्तान से होने वाले मैच में क्या कमाल दिखा पाते हैं।

ये भी पढ़े…

धवन की जगह इस 21 साल के खिलाड़ी को मिलेगा टीम में मौका!

विश्व कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, तीन हफ्तों के लिए बाहर हुआ यह स्टार बल्लेबाज

भारत-पाकिस्तान मैच की दीवानगी, 60 हजार रुपए से ज्यादा महंगा बिका एक टिकट!

Related posts