1 साल बाद कैंसर फ्री होकर घर लौटे ऋषि कपूर, ट्वीटर के जरिए जाहिर की खुशी

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले करीब एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। उनके लिए यह वक्त बेहद मुश्किल था लेकिन ऋषि ने मजबूती से कैंसर से जंग लड़ी और आखिरकार उन्होंने जीत हासिल कर ही ली। इस जंग में ऋषि का साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर ने दिया था। अब एक साल बाद ऋषि भारत लौट आए हैं।


ऋषि को लंबे समय से मुंबई आने का बेसब्री से इंतजार था और अब उनका यह इंतजार पूरा हो गया है। ऋषि और नीतू को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे घर लौटकर कितना खुश हैं यह ऋषि और नीतू को देखकर साफ जाहिर हो रहा है। दोनों बेहद खुश नजर आए।

इलाज के दौरान ऋषि की सेहत में काफी गिरावट आ गई थी लेकिन अब वह पहले से स्वस्थ दिखाई दे रहे हैं। घर आते ही ऋषि ने ट्वीटर के जरिए खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ‘घर वापसी 11 महीने 11 दिन बाद, आप सभी का शुक्रिया।’ ऋषि और नीतू के मुंबई लौटने की जानकारी सोमवार को उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी।

बीमारी के दौरान ऋषि का परिवार पूरे समय उनके साथ था। रणबीर कपूर और रिद्धिमा भी समय-समय पर उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते थे। साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और दिग्गज हस्तियां भी ऋषि का हालचाल जानने न्यूयॉर्क गए थे।

नीतू ने भी इस मुश्किल घड़ी में अपने पति का साथ बखूबी निभाया। हर मोड़ पर वे उनके लिए सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रहीं। बता दें ऋषि फिल्मों में काम करने के लिए बेताब हैं। उम्मीद है जल्द फैंस उन्हें किसी फिल्म में देखें।

ये भी पढ़े…

कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- मैं घर कब जा पाऊंगा

ऋषि कपूर ने मोदी सरकार को इन अहम मुद्दों पर काम करने की दी सलाह

7 महीने बाद ऋषि कपूर ने कैंसर से जंग जीती, इस फिल्मकार ने किया खुलासा

 

 

Related posts