ऋषि कपूर के चले जाने पर पत्नी नीतू ने शेयर किया भावुक संदेश, कहा- आंसुओं के बजाय उन्हें मुस्कान से विदा करें

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने गुरुवार सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था। उन्हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी। लेकिन ऋषि जिंदगी से जंग हार गए। ऋषि के जाने के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर ने एक भावुक संदेश शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू कपूर ने शेयर इमोशनल पोस्ट

नीतू कपूर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार की तरफ से एक औपचारिक स्टेटमेंट माना जा रहा है। इसमें कहा गया है कि- ‘हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8।45 पर निधन हो गया। वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे। अस्पताल में डॉक्टर ने अंतिम क्षण तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी। ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे। वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे। परिवार, दोस्त,और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं। उन से जो भी मिलता था, वो ये देख हैरान रह जाता था कि इस बीमारी के बीच भी वे खुश थे और अपनी बीमारी को कभी अपने पर हावी नहीं होने देते थे। वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था। आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बजाय आंसुओं के।’

फैंस से खास अपील

इस स्टेटमेंट में फैंस से भी खास अपील की गई है कि, ‘वे सभी लॉकडाउन का पूरा सम्मान करें।’ बता दें पहले फरवरी महीने में भी ऋषि कपूर को दो बार अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था। सितंबर में ही वह अमेरिका से कैंसर का उपचार कराकर भारत लौटे थे।

ये भी पढ़े…

अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- मैं टूट गया

1 साल बाद कैंसर फ्री होकर घर लौटे ऋषि कपूर, ट्वीटर के जरिए जाहिर की खुशी

कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- मैं घर कब जा पाऊंगा

अभिनेता इरफान खान का निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित, चार दिन पहले ही मां का इंतकाल हुआ था

Related posts