अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- मैं टूट गया

चैतन्य भारत न्यूज

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का बीती रात 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि के निधन की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- ‘वो गया। ऋषि कपूर गए… अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।’ कपूर परिवार ने भी ऋषि के निधन की पुष्टि की है।

 

मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था। उन्‍हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी।

रणधीर कपूर ने बताया था कि, ‘वह अस्पताल में हैं और कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।’ बता दें पहले फरवरी महीने में भी ऋषि कपूर को दो बार अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था। सितंबर में ही वह अमेरिका से कैंसर का उपचार कराकर भारत लौटे थे।

बता दें 29 अप्रैल को ही अभिनेता इरफ़ान खान का निधन हुआ। उनके एक ही दिन बाद ऋषि ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। लगातार दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है।

ये भी पढ़े…

1 साल बाद कैंसर फ्री होकर घर लौटे ऋषि कपूर, ट्वीटर के जरिए जाहिर की खुशी

कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- मैं घर कब जा पाऊंगा

अभिनेता इरफान खान का निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित, चार दिन पहले ही मां का इंतकाल हुआ था

Related posts