INDvsENG मैच को लेकर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, बताया पाकिस्तानी क्यों कर रहे भारत के लिए जीत की प्रार्थना

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में आज भारतीय टीम अपना सातवां मुकाबला मेजबान इंग्लैंड के साथ एजबेस्टन के मैदान पर खेलने उतरी। देशभर की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स की भी निगाहें इस मैच पर टिकी हुईं हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर एक ट्वीट किया है।

बता दें ऋषि इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। वहां ऋषि कैंसर का इलाज करा रहे हैं। ट्रीटमेंट चलने के बाद भी ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हर बड़े मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखते हैं। मैच को लेकर ऋषि ने जो ट्वीट किया है उसमें लिखा है कि, ‘रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैच एकदम अलग होगा। 1.2 बिलियन भारतीय, 200 मिलियन पाकिस्तानी, 150 मिलियन बांग्लादेशी और 25 मिलियन श्रीलंकाई फैंस भारत की विजय की प्रार्थना कर रहे होंगे। क्योंकि अगर भारत हारा तो ये सब भी टूर्नामेंट हार जाएंगे। जय हिन्द!’

बता दें यह पहली बार नहीं है जब ऋषि ने भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाने के लिए कोई ट्वीट किया हो। बल्कि वह तो विश्व कप 2019 की शुरुआत से ही कप्तान विराट कोहली और उनकी पूरी टीम का हौसला ट्वीट कर बढ़ा रहे हैं। गौरतलब है कि ऋषि पिछले करीब एक साल से न्यूयॉर्क में हैं। हालांकि, अब वह कैंसर मुक्त हो गए हैं लेकिन उनका इलाज अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। ऋषि ने अपना जन्मदिन भारत में मनाने का फैसला किया है, इसलिए वह जन्मदिन (4 सितंबर) से पहले भारत लौट सकते हैं।

ये भी पढ़े… 

IND vs ENG : आज मजबूरी में भारत के लिए जीत की दुआ करेंगे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी

27 लाख का जूता देख हैरान हुए ऋषि कपूर, किया मजेदार ट्वीट

कैंसर से पूरी तरह मुक्त हुए ऋषि कपूर, अब परिवार के साथ बिता रहे समय, देखें तस्वीरें

कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- मैं घर कब जा पाऊंगा

Related posts