पत्नी को इंप्रेस करने के लिए रितेश देशमुख ने बनवाई ऐसी हेयर स्टाइल, लोगों ने पूछा- आदमी है या तोता

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए खासतौर से मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख अक्सर ही अपने नए लुक के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं। कभी रितेश किसी फिल्म के लिए लुक में बदलाव करते हैं तो कभी फैशन ट्रेंड को फॉलो करते हैं। अब एक बार फिर रितेश ने अपने लुक में बदलाव कर पत्नी जेनेलिया डिसूजा को चौंका दिया। रितेश की पत्नी को तो उनका लुक पसंद आ गया लेकिन अन्य लोगों ने रितेश के इस लुक को नापसंद किया। अब रितेश को ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


रितेश ने अपनी हेयर स्टाइल में बदलाव करके ‘रेड स्क्वाइरल टेल’ बनवाई है। उनकी तस्वीर जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जेनेलिया ने कैप्शन लिखा है कि, ‘मैंने रितेश से कहा कि वे मुझे नए लुक के साथ सरप्राइज करें, फिर वे रेड स्क्वाइरल टेल के साथ सामने आए। क्या ये कूल नहीं है?’ जेनेलिया के इस सवाल का सोशल मीडिया यूजर बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों को रितेश की ये हेयर स्टाइल पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- ‘आदमी या तोता।’ दूसरे ने लिखा- ‘हर एक चीज ठीक है सिवाए उस टेल के।’ एक और शख्स ने लिखा- ‘ये मुर्गे की चोंच कैसी है।’ इतना ही नहीं बल्कि एक शख्स ने तो रितेश को गे तक कह दिया।

वहीं रितेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रितेश की दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे।

Related posts