कन्फर्म हुई रितिक की फिल्म ‘सुपर-30’ की रिलीज़ डेट

चैतन्य भारत न्यूज।

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन लम्बे समय से अपनी आगामी फिल्म सुपर-30 को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल शुरुआत से ही इस फिल्म की रिलीज को लेकर सस्पेंस बना हुआ था लेकिन अब ये सस्पेंस खुल गया है। मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी है। बता दें फिल्म सुपर 30 मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए आनंद के जीवन के सभी पहलुओं पर प्रकाश डाला जाएगा।

26 को रिलीज ​होगी सुपर-30
आनंद कुमार गरीब बच्चों को पटना में आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की मुफ्त कोचिंग देते हैं। पहले फिल्म सुपर-30 जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर अचानक ही मेकर्स ने इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया था और फिल्म के लिए और शूटिंग करने का फैसला लिया। दरअसल मेकर्स इस बायोपिक फिल्म को व्यापक रूप देना चाहते थे। सूत्रों की माने तो सुपर-30 अब 26 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म में रितिक के साथ इन कलाकारों की भी होगी अहम भूमिका
इन दिनों फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। कुछ दिन पहले ही सुपर-30 के डायरेक्टर विकास बहल फिल्म से अलग हुए हैं जिसके बाद सभी प्रोड्यूसर्स अपने अपने इन-हाउस क्रिएटिव रिसोर्स के जरिए ही फिल्म को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। सुपर-30 में रितिक के साथ-साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधु भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

Related posts