ट्रक की टक्कर से दंपती की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने जलाया ट्रक, पुलिस की गाड़ियों पर भी पथराव

चैतन्य भारत न्यूज।

रतलाम। सैलाना थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से दंपती की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। आग पर काबू पाने जब दमकल और पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंचीं तो लोगों ने उन पर भी पथराव किया। जिससे पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया। आला अधिकारियों ने पहुंचकर लोगों को समझाइश दी। कई घंटे के की मशक्कत के बाद लोग शांत हुए।

क्या है मामला

जानकारी अनुसार 17 मार्च को ये दंपती ग्राम भेरूघाटा में रिश्तेदार के यहां नौतरा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से बाइक से लौटते समय करीब आठ बजे पिपलौदा फंटे के पास ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को सैलाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पति को हालत गंभीर होने पर इंदौर रेफर किया लेकिन रास्ते में पति की भी मौत हो गई थी।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के गांव के लोगों में आक्रोश फैल गया और वे बड़ी संख्या में रात में ही घटनास्थल पहुंच गए थे, और ट्रक के आस-पास घूम रहे थे। पुलिसकर्मी भी मौके पर थे। सोमवार सुबह किसी ने मौका पाकर ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने आग बुझाने के लिए सैलाना नगर परिषद की दमकल बुलाई।

आला अधिकारियों ने दी समझाइश

लोगों ने दमकल आने पर उस पर पथराव शुरू कर दिया और आग नहीं बुझाने दी। पुलिस का वाहन जाने लगा तो उस पर भी पथराव किया, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया। बाद में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को समझाइश देने का प्रयास किया।  इसके बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया।

 

Related posts