6 शादी कर चुकी है यह महिला, लोगों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट ले जाती थी नकदी

dulhan

चैतन्य भारत न्यूज

पट‍ियाला. पंजाब के पट‍ियाला से एक ऐसी लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। यह लूटेरी दुल्हन लोगों से शादी कर उन्हें ठग लेती थी और फिर फरार हो जाती थी। यह दुल्हन अब तक 6 शादियां कर चुकी है।


एक लाख रुपए का हुआ समझौता

पट‍ियाला के थाना सदर नाभा इलाके में मनदीप स‍िंह (बदला हुआ नाम) का तलाक हो गया था। मनदीप का एक बेटा भी है, इसलिए रिश्तेदार ने उसकी शादी हरप्रीत कौर (बदला हुआ नाम) से करवा दी। हरप्रीत को भी तलाकशुदा बताया गया था। शादी के 15 दिन बाद ही यह नई नवेली दुल्हन पति से झगड़ा कर मोहाली में अपने मायके चली गई। फिर परेशान पति ने अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए मोहाली के कई चक्कर काटे। बाद में दोनों के बीच एक लाख रुपए का समझौता हुआ लेकिन पत्नी फिर भी ससुराल वापस नहीं आई। यह सब करीब तीन महीने तक चलता रहा और फिर एक दिन पत्नी की सच्चाई सामने आई।

तलाक लिए बिना की छठी शादी

मनदीप को काफी दिन बाद पता लगा क‍ि, उसकी पत्नी एक लुटेरी दुल्हन है, जिसने उसके साथ पांचवीं शादी की थी। इतना ही नहीं बल्कि जब मनदीप अपनी पत्नी को मायके से मना कर लाने को तैयार हुआ, तब तक वह ब‍िना तलाक द‍िए ही छठी शादी कर चुकी थी। अपने साथ हुई इस ठगी के बाद मनदीप ने पुलिस ने हरप्रीत की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी पत्नी, उसके भाई और पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ससुराल से गहने और कैश लेकर भाग जाती थी

हरप्रीत ने बताया कि, वह 20 हजार रुपए कैश और कपड़े अपने साथ ले गई थी। वह मनदीप से पहले चार और शादियां कर चुकी थी। शादी के बाद वह अपने ससुराल से कैश और गहने लेकर वहां से भाग जाती थी।

ये भी पढ़े…

लुटेरी दुल्हनों के गिरोह का भंडाफोड़, शादी के नाम पर लोगों को लगा चुके हैं करोड़ों की चपत, 6 गिरफ्तार

5 बीवियों के शौक पूरे करने के चक्कर में 50 युवतियों को बनाया निशाना, की दो करोड़ की ठगी

सामने आई एक और बाबा की अश्लील हरकतें, वायरल वीडियो में कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता दिखा

Related posts