भारत की हार के बाद रोहित शर्मा ने बयां किया दर्द, बताई हार की वजह

rohit sharma,icc world cup 2019,icc world cup semi final 2019, ind vs nz

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में रनों की बौछार करने वाले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा सेमीफाइनल में भारत की हार से काफी दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए वर्ल्ड कप से बाहर होने का दर्द बयां किया है। रोहित ने टीम की गलती मानी और फैंस को शुक्रिया भी किया कि वे उनके साथ खड़े रहें।

rohit sharma,icc world cup 2019,icc world cup semi final 2019, ind vs nz

रोहित ने ट्वीट के जरिए कहा कि, ‘एक टीम के रूप में हम अहम समय पर प्रदर्शन करने में असफल रहे, 30 मिनट के खराब प्रदर्शन ने हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छीन लिया। मेरा दिल भारी है और मुझे विश्वास है कि आपका भी होगा। घर से बाहर हमें जबरदस्त समर्थन मिला। शुक्रिया, स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए इंग्लैंड में जहां कहीं भी हम खेले।’

गौरतलब है कि, वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा, इसके साथ ही टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई। सेमीफाइनल मुकाबले में एक के बाद एक टीम इंडिया के विकेट गिर रहे थे। इस दौरान भारतीय फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा। भारत की हार के बाद सभी फैंस के चेहरे पर निराशा छा गई। हार को करीब देख रोहित शर्मा भी काफी इमोशनल हो गए थे।

बता दें 14 जुलाई (रविवार) को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को देखना काफी रोमांचक हो सकता है क्योंकि, दोनों टीमों में से कोई भी आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका है। इसलिए फैंस को इस बार एक नया वर्ल्ड चैंपियन मिलने वाला है।

ये भी पढ़े

वर्ल्ड कप : सेमीफाइनल हारने के बावजूद करोड़पति बनकर देश लौटेगी भारतीय टीम, इतनी है इनामी राशि

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान ने खूब उड़ाया भारत का मजाक, देखें तस्वीरें

Related posts