विश्व कप 2019 : भारत के दूसरे मैच से ठीक एक दिन पहले रोहित शर्मा ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- कंगारुओं को अपनी…

rohit sharma,India vs Australia ODI

चैतन्य भारत न्यूज

लंदन के केनिंगटन ओवल में रविवार को आईसीसी विश्व कप 2019 का 14वां मैच खेला जाएगा। इस मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होगा। मैच के एक दिन पहले भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। रोहित ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया ने भारत में और भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन क्रिकेट में पास्ट मैटर नहीं करता है। आपको सिर्फ उस दिन अच्छा प्रदर्शन करना होता है।

जानकारी के मुताबिक, रोहित ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कई बातें कही। रोहित ने कहा, टीम ने पहले भले ही कितना भी अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन मैदान में उस दिन अच्छा खेल दिखाना बहुत जरुरी है। रोहित ने मैच के बारे में कहा कि, रविवार को होने वाला मुकाबला वर्ल्ड कप का बेहद अहम मैच होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। रोहित के मुताबिक, आज के मैच में गेंद और बैट के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। रोहित ने यह भी बताया कि, रविवार के मैच में भारतीय गेंदबाज कंगारुओं को अपनी बाउंसर्स से परेशान करने वाले हैं।

जब रोहित से यह पूछा गया कि, रविवार के मैच में कौन-सी टीम जीत सकती है? तो उन्होंने कहा कि, वह किसी भी एक टीम के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। रोहित ने कहा, हमने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन यह वर्ल्ड कप है और इसमें टीम को मैदान में खेल वाले दिन अच्छा प्रदर्शन करना होता है।

Related posts