रोहित शर्मा ने किया खुलासा- मैच में उतरने से पहले शिखर धवन करते हैं टोटका!

shikhar dhawan,shikhar dhawan totka,rohit sharma

चैतन्य भारत न्यूज

15 सितंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है। सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाना है। टी-20 सीरीज में भारत की ओर से ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और शिखर के कंधों पर होगी।

shikhar dhawan,shikhar dhawan totka,rohit sharma

बता दें अभी कुछ समय पहले रोहित और शिखर गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में गए थे। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक -दूसरे के जीवन से जुड़े कई किस्से सुनाए। शो में रोहित ने बातों-बातो में बता दिया कि शिखर जब भी ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में जाते हैं, तो उस समय कभी वह स्ट्राइक नहीं लेते हैं। ऐसे में बल्लेबाजी की शुरुआत उन्हीं (रोहित शर्मा) के बल्ले से ही होती है।रोहित ने यह भी बताया कि, धवन हमेशा मैच में उतरने से पहले ऐसा टोटका करते हैं, जो उन्हें रनों की बौछार करवाने में मदद करता है।



shikhar dhawan,shikhar dhawan totka,rohit sharma

इसके अलावा रोहित ने पुरानी बातें याद करते हुए बताया कि, ‘मैच से एक दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी मेरे पास आए और मुझसे कहा कि कल तुम्हें ओपन करना है। मैंने हां बोल दिया। हालांकि, बाद में जब मैं अपने रूम में गया तो सोचा यह क्या कह दिया मैंने। फिर मैंने सोचा चलो ठीक है, जो होगा देखा जाएगा। बाद में शिखर और मैंने शतकीय साझेदारी की और हमारी टीम ने 300 से ज्यादा का स्कोर किया और हम वह मैच जीत गए।’

ये भी पढ़े…

धवन की जगह इस 21 साल के खिलाड़ी को मिलेगा टीम में मौका!

विश्व कप टीम में नहीं मिली जगह, तो निराश होकर इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी को किया अनफॉलो, अनुष्का ने ऐसे दिया करारा जवाब

 

Related posts