रोहित को गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था, इसलिए अपूर्वा ने कर दी हत्या, हुई गिरफ्तार

apoorva shukla,rohit shekhar

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामला में अब क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले कई दिनों से रोहित की मौत की कहानी उलझी हुई थी जिसे अब क्राइम ब्रांच की टीम ने सुलझा दिया है। अर्पूवा के खिलाफ ठोस सबूत मिलने के बाद गिरफ्तारी हो गई है। रोहित की मौत के मामले में शुरुआत से ही शक की सुई अपूर्वा की तरफ घूम रही थी।

apoorva shukla,rohit tiwari

सूत्रों के मुताबिक, अपूर्वा हर रोज अपने बयान बदल रही थी। ऐसे में क्राइम ब्रांच का शक अपूर्वा को लेकर और ज्यादा बढ़ने लगा था। अपूर्वा ने रोहित की हत्या वाली रात को लेकर अलग-अलग तीन बयान दिए। अपूर्वा के अलावा क्राइम ब्रांच ने 6 अन्य लोगों से भी पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने आखिरकार सच उगल ही दिया। जानकारी के मुताबिक, घटना की रात रोहित और अपूर्वा का झगड़ा हुआ था। झगड़े का कारण था कि, रोहित अपनी किसी महिला मित्र के साथ शराब पी रहा था और अपूर्वा ने उसे देख लिया था। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई थी और उसी समय अपूर्वा ने रोहित का गला दबाकर उसे मार डाला।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने अपूर्वा का ब्लड सेंपल और साथ ही घटनास्थल पर पाए गए खून के सेंपल लिए और उसे परीक्षण के लिए भेजा है। अपूर्वा ने रोहित की हत्या का सबूत मिटाने के लिए अपना मोबाइल तक फार्मेट कर दिया था। बता दें अपूर्वा और रोहित की शादी पिछले साल ही हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। अपूर्वा पेशे से सुप्रीम कोर्ट की वकील है। शादी के बाद से ही दोनों के बीच आए दिन अनबन हुआ करती थी। मौत से पहले रोहित के कमरे में जाने वाली आखिरी शख्स अपूर्वा ही थी।

ये भी पढ़े…

रोहित शेखर मर्डर केस : अपूर्वा ने किया खुलासा, मौत से पहले रोहित और अपूर्वा ने एक-दूसरे का दबाया था गला

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का हुआ था मर्डर, शक के घेरे में परिवार, पत्नी से हुई पूछताछ

रोहित की मौत की वजह का खुलासा नहीं : अब शक दोनों के कथित अवैध रिश्तों पर

Related posts