रोहित शेखर मर्डर केस : अपूर्वा ने किया खुलासा, मौत से पहले रोहित और अपूर्वा ने एक-दूसरे का दबाया था गला

rohit and apurva,rohit shekhar murder mystery

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (40) की मौत की गुत्थी अब तक उलझी हुई है। लेकिन जल्द ही रोहित की मौत के कारणों से और हत्यारे के नाम से पर्दा उठने वाला है। क्राइम ब्रांच के शक के दायरे में रोहित की पत्नी अपूर्वा आ रही है। पिछले तीन दिनों तक अपूर्वा से पूछताछ की गई जिसके बाद अपूर्वा ने ये स्वीकारा कि सोमवार यानी 15 अप्रैल रात 11 बजे उनका रोहित से झगड़ा हुआ था।

अपूर्वा के मुताबिक, झगड़े के दौरान दोनों ने एक-दूसरे का गला तक दबाया था। ऐसे में ये भी हो सकता है कि अपूर्वा ने रोहित का गला जोर से दबा दिया हो और फिर सोते समय रोहित की मौत हो गई हो। हालांकि, क्राइम ब्रांच को अपूर्वा की इस बात पर यकीन नहीं है। क्राइम ब्रांच ने ये आशंका जताई है कि हो सकता है अपूर्वा ने हत्या के आरोप से बचने के लिए ये नई कहानी बनाई हो जिससे कि ये गैर इरादतन हत्या का बन जाए।

बता दें अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट की वकील है, इसलिए क्राइम ब्रांच इस हत्या के मामले में कड़े से कड़े सबूत चाहती है। जैसे ही अपूर्वा के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिल जाएंगे इसके तुरंत बाद ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी। क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये संकेत दिया है कि, जल्द ही इस हत्याकांड की तफ्तीश पूरी हो जाएगी और घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़े… 

रोहित की मौत की वजह का खुलासा नहीं : अब शक दोनों के कथित अवैध रिश्तों पर

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का हुआ था मर्डर, शक के घेरे में परिवार, पत्नी से हुई पूछताछ

Related posts