रोहित की मौत की वजह का खुलासा नहीं : अब शक दोनों के कथित अवैध रिश्तों पर

rohit and apurva,rohit shekhar,apurva shukla

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत की कहानी में अब एक नया मोड़ आया है। रोहित की मौत की जांच में धीरे-धीरे कई सारी नई-नई बाते सामने आ रही हैं। जानकारी के अनुसार, रोहित और अपूर्वा शुक्ला ने प्रेम विवाह किया था। दोनों की शादी पिछले साल मई में हुई थी। लेकिन शादी के बाद भी दोनों की करीबियां अन्य लोगों से बढ़ रही थी और शायद ये भी रोहित की मौत की एक वजह हो सकती है।

rohit shekhar tiwari death case,nd tiwari son

 

रोहित पत्नी अपूर्वा पर करता था शक

सूत्रों के मुताबिक, रोहित को शक था कि उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला का अफेयर उनके सौतोले बड़े भाई सिद्धार्थ से है। वहीं अपूर्वा को ये शक था कि रोहित का अफेयर उनके ही परिवार की एक महिला से है। इस महिला का अक्सर ही रोहित के परिवार में आना जाना लगा रहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता रहता था। यह बात भी सामने आई है कि रोहित के कमरे से आखिरी बार अपूर्वा निकली थी।

शादी के पहले दिन से रोहित-अपूर्वा के संबंध खराब

रोहित की मां उज्जवला ने बताया कि, शादी के अगले ही दिन से रोहित और अपूर्वा का झगड़ा होना शुरू हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि वो दोनों अलग-अलग भी सोते थे। इस दौरान उज्जवला ने ये संकेत दिया कि अपूर्वा ने ही उनके बेटे की हत्या की है। उज्ज्वला ने बताया कि, सोमवार यानी 15 अप्रैल को उनका बेटा बाहर से दिल्ली लौटा था। रात में जब वह घर पहुंची तो अपूर्वा ने कहा कि, रोहित थका हुआ था इसलिए खाना खाकर सो गया। इस दौरान ही रोहित कमरे से बाहर आ गया। उज्ज्वला के मुताबिक, रोहित उस समय हल्के नशे में था। दोनों ने थोड़ी बहुत बातचीत की। इसके बाद उज्ज्वला और रोहित ने साथ खाना खाया। फिर रात में करीब 11:30 बजे उज्जवला अपने सरकारी घर तिलक लेन के लिए चली गईं। उज्ज्वला ने मीडिया को बताया था कि, सुबह वह रोहित से मिल नहीं पाईं थीं लेकिन बाद में उन्होंने रोहित के साथ नाश्ता किया था। जबकि, रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सामने आया है कि, रोहित की मौत सोमवार आधी रात को ही हो गई थी।

क्या है पूरा मामला

रोहित शेखर तिवारी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहते थे। रोहित 16 अप्रैल को अपने कमरे में संदिग्ध हालात में मिले थे। इसके बाद उन्हें तुरंत साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद रोहित को मृत घोषित कर दिया था। उस समय मां उज्ज्वला ने कहा था कि, रोहित की मौत स्वभाविक है। उज्ज्वला ने यह भी कहा था कि, उनका बेटा तनाव में रहता था और वह ही उसे खा गया। रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत गला चोक होने की वजह से हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, रोहित का गला किसी चीज से दबाया गया है और इस वजह से वो सांस नहीं ले पाए। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित का गला भी घोंटा गया जिस वजह से उनकी मौत हो गई। रोहित की मौत 15 अप्रैल की रात करीब 1:30 बजे हुई थी जबकि उनको 16 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे अस्पताल ले जाया गया। यानी रोहित करीब 15 घंटे तक घर में ही मृत पड़े थे।

ये भी पढ़े… 

रोहित की मौत की वजह का खुलासा नहीं : अब शक दोनों के कथित अवैध रिश्तों पर

Related posts