RSS प्रमुख मोहन भागवत कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

mohan bhagwat

चैतन्य भारत न्यूज

नागपुर. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मोहन भागवत को कोरोना से संक्रमित होने के बाद उपचार के लिए नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरएसएस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी दी गई है।

फिलहाल हालत स्थिर

आरएसएस की ओर से ट्वीट किया गया, ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत आज दोपहर कोरोना पॉजीटिव हुए हैं। अभी उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण हैं और वे सामान्य जांच व सावधानी के नाते नागपुर के किंग्जवे अस्पताल में भर्ती हुए हैं।’ अस्पताल सूत्रों ने बताया कि फिलहाल भागवत की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि, भागवत को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

पिछले महीने ही लगवाई वैक्सीन

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर संघ प्रमुख डॉक्टर भागवत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें 6 मार्च को ही मोहन भागवत कोविड-19 की वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई थी। भागवत और संघ के सरकार्यवाह भैय्याजी जोशी ने नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट में टीके की पहली खुराक लगवाई।

महाराष्ट्र के हालत सबसे खराब

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले हर रोज नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। हर रोज एक लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में हालात सबसे अधिक खराब है। पूरे देश में सामने आ रहे नए मामलों में से करीब आधे अकेले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं।

Related posts