भगोड़े बाबा नित्यानंद ने त्रिनिदाद और टोबैगो के पास द्वीप पर बसाया अपना अलग देश! नाम रखा ‘कैलासा’

Bengaluru Baba, Girl From Nithyananda Ashram, girl Rescued From Nithyananda Ashram

चैतन्य भारत न्यूज

बंगलुरु. दुष्कर्म के आराेपाें में फरार और भारत से भाग चुका नित्यानंद स्वामी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर आई है कि उसने दक्षिण अमेरिकी महाद्वीप में त्रिनिदाद और टोबैगो के पास इक्वाडोर के पास एक द्वीप पर अपना नया देश बसा लिया है। इतना ही नही नित्यानंद ने दक्षिण अमेरिका के इक्वाडोर से एक प्राइवेट आइलैंड खरीदने के बाद उसका नाम ‘कैलासा’ रखा है और इसे नित्यानंद द्वारा संप्रभु हिंदू राष्ट्र घोषित किया गया है।



नित्यानंद के इस नए देश कैलासा का अपना एक अलग झंडा, पासपोर्ट और प्रतीक भी होगा। हालांकि, अभी इन रिपोर्ट्स की कोई पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, नित्यानंद ने इस नए देश की वेबसाइट भी बनाई है। इस वेबसाइट पर दावा किया गया है- कैलासा बिना सीमाओं का देश है जिसे दुनियाभर से बेदखल हिंदुओं ने बसाया है। वेबसाइट पर कैलासा को महानतम हिंदू राष्ट्र बताया गया है।

गौरतलब है कि, कर्नाटक में दर्ज दुष्कर्म के एक मामले में नित्यानंद फरार है। गुजरात के आश्रम में लड़कियाें के शाेषण की खबराें और बच्चाें काे बंधक बनाकर रखने के मामले में भी पुलिस उसे तलाश रही है। बता दें गुजरात पुलिस ने बीती 21 नवंबर को बताया था कि नित्यानंद देश छोड़कर भाग गया है। कहा जा रहा है कि वह नेपाल के रास्ते त्रिनिदाद भागा था।

ये भी पढ़े…

बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपित बाबा नित्यानंद देश से भागा, दो सेविकाएं हिरासत में

नित्यानंद के आश्रम से छुड़ाई गई लड़की ने किया खुलासा, आधी रात को उठाकर बनवाए जाते थे वीडियो

गुजरात : स्वामीनारायण मंदिर के आश्रम में छप रहे थे नकली नोट, साधु समेत 5 गिरफ्तार

Related posts