Saaho Review : रोंगटे खड़े करने वाले एक्शन सीन, फुल पैसा वसूल है प्रभास-श्रद्धा की यह फिल्म

saaho review

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : साहो
स्टारकास्ट : प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी
डायरेक्टर : सुजीत
प्रोड्यूसर : वामसी कृष्णा रेड्डी
फिल्म टाइप : ड्रामा, एक्शन
अवधि : 2 घंटे 51 मिनट
सेर्टिफिकेट : UA

कहानी

शहर में एक आदमी भारी हथियारों से लैस बदमाशों की एक गैंग से अकेले लड़ने का फैसला करता है। उस आदमी के पास भी हथियारों का भंडार है। बदमाशों की गैंग के कारण शहर में आम आदमी की जान खतरे में है। ऐसे में उस आदमी को इन बदमाशों के चंगुल से शहर को सुरक्षित वापस लाना है और इसके लिए उसे अपना सब कुछ देना होगा। दुश्मन काफी चालाक है। वह हमेशा एक कदम आगे रहते हैं। अब वह आदमी शहर को बचाने के लिए बदमाशों की गैंग से अकेले कैसे सामना कर पाता है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

कैसी है फिल्म

‘साहो’ पूरी तरह से एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म का हर एक्शन सीन देख आप हैरान हो सकते हैं। फिल्म की कहानी शुरू से लेकर आखिरी तक आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। ‘साहो’ के एक्शन स्टंट हैरान करने वाले हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म के गाने आपको थोड़े निराश कर सकते हैं लेकिन इसका म्यूजिक दमदार है। कुल मिलाकर यह फिल्म पैसा वसूल है और एक बार तो जरूर देखना बनता है।

saaho review

कलाकारों की एक्टिंग

प्रभास हर सीन में छा गए हैं। उनके भयानक एक्शन सीन और दमदार डायलॉग आपका भी दिल जीत लेंगे। प्रभास इस फिल्म की जान है। श्रद्धा ने भी शानदार एक्टिंग की है। हालांकि, कुछ-कुछ जगह उनकी एक्टिंग फीकी पड़ गई है। सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर नजर आए नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।

ये भी पढ़े…

विदेश में हुई स्क्रीनिंग के बाद क्रिटिक्स से साहो को मिले नेगेटिव रिव्यू, कहा- बोरिंग है फिल्म

‘साहो’ के नए पोस्टर में रोमांटिक अंदाज में नजर आए प्रभास और श्रद्धा

एक्शन और रोमांस से भरपूर है साहो का यह धमाकेदार टीजर, प्रभास-श्रद्धा की दिखी खास केमिस्ट्री

Related posts