सांड की आंख: शूटर दादी के किरदार में तापसी और भूमि का दिखा जबरदस्त लुक

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्रियां तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म से भूमि और तापसी का पहला लुक सामने आया है। इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं लेकिन इनमे तापसी और भूमि का लुक देखने को नहीं मिला था। तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों ही अभिनेत्रियां बूढ़ी दादी के लुक में नजर आ रही हैं।

saand ki aankh poster,saand ki aankh release date,bhumi pednekar,taapsee pannu

मंगलवार को फिल्म ‘सांड की आंख’ के दो पोस्टर र‍िलीज हुए हैं। पहले पोस्टर में तापसी और भूमि घाघरा-कुर्ते में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ टैगलाइन दी गई है- “तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता।” दोनों के हाथों में बंदूक भी दिखाई दे रही हैं।

saand ki aankh

वहीं फिल्म के दूसरे पोस्टर पर ल‍िखा है- ”60 साल में 700 मेडल जीते।” तापसी और भूमि के लुक के साथ ही पोस्टर के माध्यम से फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ ही फिल्म ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत सिंह भी दिखाई देंगे। हालांकि, अब तक फिल्म में विनीत के किरदार को लेकर खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही इस फिल्म में निर्देशक प्रकाश झा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी और भूमि निशानेबाजों के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है।

Related posts