सांड की आंख ट्रेलर : शानदार एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग से भरपूर है ट्रेलर, शूटर दादी बन छा गईं भूमि-तापसी

saand ki aankh

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जब से फिल्म में भूमि और तापसी के लुक वायरल हुए हैं तब से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार था। अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।



saand ki aankh poster,saand ki aankh release date,bhumi pednekar,taapsee pannu

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी तापसी से अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ‘आ गया… मेहनत से हमारा प्यार… लेकिन ये वाला हम सब की माताओं को समर्पित है।’ फिल्म का 3 मिनट 6 सेकंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव में 50 की उम्र में दो दादियों ने अपनी बच्चियों की खुशियों के लिए बंदूक उठाई और फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इसके बाद से ये दोनों ही शूटर दादियों के नाम से प्रसिद्द हो गईं।

ट्रेलर रिलीज होने के एक घंटे के भीतर इसे करीब 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक, डायलॉग और इसका स्क्रीनप्ले दमदार है। साथ ही भूमि और तापसी की एक्शन भी लाजवाब है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म ‘सांड की आंख’ 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

ये भी पढ़े… 

सांड की आंख टीजर : शूटर दादियों के किरदार में दिखा तापसी और भूमि का जलवा

सांड की आंख: शूटर दादी के किरदार में तापसी और भूमि का दिखा जबरदस्त लुक

शूटिंग के दौरान भूमि पेडनेकर के साथ हुआ हादसा, सेट पर जल गया चेहरा

Related posts