कोरोना से जूझ रहे सचिन तेंदुलकर को किया गया अस्पताल में भर्ती

चैतन्य भारत न्यूज

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकरी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। बता दें तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद सचिन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। लेकिन अब सर्दी और बुखार के शिकायत की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।


सचिन तेंदुलकर को कल देर रात एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन ने ट्वीट में लिखा कि, ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।’ बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने दूसरी बार विश्व कप के खिताब पर कब्जा किया था। 1983 के बाद यह दूसरा मौका था, जब टीम इंडिया वर्ल्ड चैम्पियन बनी थी।

सचिन के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘वह 2 दिन में अस्पताल से घर आ जाएंगे। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है।’ गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस बेकाबू रफ्तार से बढ़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 469 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है। इसी के साथ अब देश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 6 लाख को पार कर गई है। जबकि अबतक कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा भी 1.63 लाख पहुंच गया है।

कोरोना पॉजिटिव हुए सचिन तेंदुलकर, घर पर क्वारनटीन, कहा- सावधानी के बाद भी वायरस की चपेट में आया

सचिन तेंदुलकर का खुलासा- पेट खराब होने पर अंडरवियर में नैपकिन लगाकर की थी बैटिंग

सचिन तेंदुलकर ने किया इमोशनल पोस्ट- आंसू छलक जाने से मर्द कमजोर नहीं होता 

Related posts