सचिन तेंदुलकर ने महिला हज्जाम से बनवाई दाढ़ी, इसी के साथ तोड़ा अपना ये पुराना रिकॉर्ड

sachin tendulkar,sachin tendulkar shaving photos,neha,jyoti

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में उत्तर प्रदेश के भंवरी टोला गांव की रहने वाली नेहा और ज्योति की कहानी दिखाई गई है। साल 2014 में नेहा और ज्योति के पिता बीमार हो गए थे। इसके बाद दोनों बहनों ने उनकी नाई की दुकान की देखभाल करना शुरू कर दी। दोनों के लिए ये सफर आसान नहीं था क्योंकि उन्हें देख लोग ना तो दाढ़ी बनवाते थे और ना ही बाल कटवाते थे।

नेहा और ज्योति की कहानी पर आधारित जिलेट कंपनी ने एक विज्ञापन बनाया। इस विज्ञापन को आम जनता के साथ ही क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी देखा। सचिन विज्ञापन से इतने प्रभावित हुए कि वे दोनों की दुकान पर जाकर शेविंग बनवाकर आए। सचिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमे से एक तस्वीर में वे नेहा और ज्योति से शेव बनवाते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन ने न सिर्फ शेव बनवाई बल्कि उन्होंने इन दोनों दोनों को जिलेट की ओर से स्कॉलरशिप भी दी। इस स्कॉलरशिप के जरिए नेहा और ज्योति की शैक्षणिक और पेशेवर जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

सचिन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘शायद आप इन लड़कियों को नहीं जानते होंगे। मैंने आज तक कभी किसी से शेव नहीं करवाई लेकिन आज मेरा ये रिकॉर्ड टूट गया है। इन दोनों महिला हज्जाम से मिलना सम्मान की बात है।’ नेहा और ज्योति पर आधारित विज्ञापन भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन को अब तक यूट्यूब पर 1.60 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़े… 

46 के हुए क्रिकेट के भगवान, सचिन के बारे में ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप

Related posts