लाल कप्तान : नागा साधु बने सैफ अली खान, डरावना लुक देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

laal kaptaan,laal kaptaan release date,laal kaptaan saif ali khan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘लाल कप्तान’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में सैफ का अलग और दमदार लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘लाल कप्तान’ में सैफ के लुक को देखकर ज्यादातर लोग हैरान हो रहे हैं। वाकई में सैफ को इस लुक में पहचानना भी मुश्किल है।

नागा साधु बनेंगे सैफ

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में सैफ नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे। पोस्टर में आप देख सकते हैं सैफ के माथे पर साधुओं जैसा लाल रंग का टिका लगा हुआ है और चेहरे पर राख लगी है। साथ ही उन्होंने साधुओं की तरह जूड़ा भी बनाया है और आंखों में गहरा काला काजल लगाया है। पोस्टर में सैफ के एक्सप्रेशन काफी डरावने लग रहे हैं। हालांकि, इसमें उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है। सैफ के इस लुक को देखकर फैंस का फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है। बता दें फिल्म ‘लाल कप्तान’ धोखा, छल, ड्रामा और बदले की कहानी पर आधारित है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इरोज नाउ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘राख से जन्मा…राख हो जाने को’। फिल्म ‘लाल कप्तान’ इरोज इंटरनेशनल और निर्देशक आनंद एल राय के कलर यलो प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। फिल्म में सैफ का फर्स्ट लुक रिवील करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। बता दें फिल्म ‘लाल कप्तान’ इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होगी।

Related posts