नागा साधु बनकर धमाल करने को तैयार सैफ अली खान, देखने जाने से पहले जान लीजिए कैसी हैं फिल्म ‘लाल कप्तान’

laal kaptan rating

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आते हैं। 18 अक्टूबर को सैफ की फिल्म ‘लाल कप्तान’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर सैफ पिछले कई हफ्तों से चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल, ‘लाल कप्तान’ में दर्शकों को सैफ का अब तक का सबसे खतरनाक और दमदार लुक देखने को मिलने वाला है, जिसे लेकर उनके फैंस के बीच क्रेज बना हुआ है। यदि आप भी फिल्म ‘लाल कप्तान’ देखने जाने के प्लानिंग कर रहे हैं तो उससे पहले फिल्म रिव्यू, रेटिंग, बजट, स्टारकास्ट, बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन आदि के बारे में जान लीजिए।

इस फिल्म में सैफ नागा- साधु के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस किरदार में ढलने के लिए सैफ ने खूब मेहनत की है और यह उनकी एक्टिंग और लुक को देखकर साफ पता चल रहा है। सैफ अपने करियर में पहली बार ऐसे किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अपना एक-एक इंतेकाम लेते हुए नजर आएंगे। ‘लाल कप्तान’ फिल्म में सैफ के अलावा मानव विज, जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और सिमोन सिंह भी नजर आएंगे। वहीं सोनाक्षी सिन्हा कैमियो रोल में नजर आएंगी। सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है।

‘लाल कप्तान’ साल 2019 की बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जा रही है। फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ से अधिक है। इस फिल्म को 1500 से 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन 2 करोड़ कमा सकती है। बता दें ‘लाल कप्तान’ का कोई खास प्रमोशन नहीं हुआ है। इसका असर फिल्म की कमाई पर दिखाई दे सकता है। फिल्म के ट्रेलर को तो खूब पसंद किया गया है। ‘लाल कप्तान’ को नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर सुनील लुल्ला और आनंद एल राय हैं।

ये भी पढ़े…

लाल कप्तान के दूसरे ट्रेलर ने भी किया धमाल, सूंघकर लोगों को ढूंढ रहा है ये नया किरदार

लाल कप्तान का भयानक ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा सैफ अली खान का नया अंदाज

लाल कप्तान : नागा साधु बने सैफ अली खान, डरावना लुक देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

 

Related posts