‘तांत्रिक’ नहीं बल्कि इस नाम से रिलीज होगी सैफ और फातिमा की फिल्म

टीम चैतन्य भारत 

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम  ‘तांत्रिक’ रखा गया था, जिसमें सैफ के साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। वैसे फिल्म का नाम बहुत अलग है। सैफ और फातिमा स्टारर ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी होने वाली है।

‘तांत्रिक’ नहीं बल्कि ये होगा फिल्म का नाम

जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की आगामी फिल्म ‘तांत्रिक’ का नाम बदलकर अब ‘भूत पुलिस’ कर दिया गया है। हाल ही में खुद सैफ अली खान ने फिल्म के नाम बदलने की जानकारी दी है।

सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम ‘भूत पुलिस’ है।’ जानकारी के लिए बता दें पहले इस फिल्म के लिए सैफ अली खान की जगह अभिषेक बच्चन के नाम की चर्चा हो रही थी, लेकिन फिर बाद में किसी वजह से फिल्म से अभिषेक का नाम हटाकर इसके लिए सैफ अली खान के नाम को तय कर लिया गया।

सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग खत्म

सैफ अली खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म भूत पुलिस के अलावा सैफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ कर रहे हैं। इन दिनों फिल्मों के अलावा पिछले कुछ समय से सैफ अपनी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की शूटिंग में भी बिजी चल रहे थे। हालांकि अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी है।

 

Related posts