कमलनाथ के इस मंत्री ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बताया अनोखा जीव, पीएम मोदी पर भी कसा तंज

sajjan singh verma and pragya thakur

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हाल ही में भाजपा नेताओं को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। वर्मा ने जहां कई बार… प्यारे मोदी… कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा, तो वहीं उन्होंने भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी अनोखा जीव बताया। इसके अलावा वर्मा ने भाजपा के अन्य सांसदों को लेकर भी विवादास्पद टिप्पणी की।



वर्मा ने कहा कि, ‘इन लोगों को लोकसभा में भेज दिया है। अब सभी को एक-एक मंदिर दान में देंगे, जिससे कि इनकी रोजी-रोटी चलती रहे। क्योंकि ये लोग लोकतंत्र की मर्यादा गिरा रहे हैं।’ इतना ही नहीं बल्कि वर्मा ने आगे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को देवास जिले में स्थित चामुंडा देवी का मंदिर ही देने की बात कह दी। उन्होंने इसका तर्क देते हुए कहा कि, ‘यहीं पर संघ नेता सुनील जोशी हत्याकांड में प्रज्ञा ठाकुर पर मुकदमा चला था। इसलिए माता के चरणों में रहेंगी तो पाप धुल जाएंगे।’

वर्मा ने आगे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘वह कई वरिष्ठ पदों पर रहे हैं। वह जिस के सिर पर हाथ रख दें तो उसे पौधा बना दें। उन्हें किसी पद की अब लालसा नहीं है।’ हालांकि, अब तक वर्मा द्वारा की गई टिप्पणी पर भाजपा की ओर से कोई पलटवार नहीं किया गया है।

ये भी पढ़े…

बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्‍वी प्रज्ञा के विवादित बोल, कहा- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!

कमलनाथ सरकार का फैसला, जल्द ही खत्म होगा महाकाल मंदिर का वीआईपी कल्चर 

कमलनाथ के मंत्री का दावा- बीजेपी के 25 मंत्री हमारे साथ हैं, साध्वी प्रज्ञा पर जताया सुनील जोशी हत्याकांड का शक

Related posts