साक्षी-अजितेश की जोड़ी जर्मनी की मैगजीन में आएगी नजर, लव स्टोरी पर बन सकती है फिल्म

ajitesh sakshi

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. लव मैरिज कर सुर्खियों में आए साक्षी मिश्रा और अजितेश अब जर्मनी की एक मैगजीन ‘स्टेर्न’ में नजर आने वाले हैं। इस प्रेमी जोड़े की प्रसिद्धि को देखते हुए जर्मनी की इस मैगजीन ने साक्षी और अजितेश का इंटरव्यू प्रकाशित करने के लिए दोनों से संपर्क किया। जानकारी के मुताबिक, कई फिल्म निर्माता साक्षी और अजितेश की लव स्टोरी पर भी फिल्म बनाने के लिए उनसे लगातार बातचीत कर रहे हैं।



इस तरह चर्चा में आई थी जोड़ी

बरेली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई 2019 को अचानक अपने घर से गायब हो गई थी। इसके बाद साक्षी ने अपने प्रेमी अजितेश से शादी कर ली थी। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें साक्षी ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताया था। इसके बाद 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे जिसके बाद पूरे देश में यह जोड़ा काफी चर्चा में आ गया था।

पापा की आ रही थी याद

घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने के बाद साक्षी ने 8 जनवरी को घरवारों की याद आने की बात कही थी। साथ ही उन्होंने इस शादी को अपनी सबसे बड़ी गलती भी मानी थी। साक्षी ने कहा था कि, अजितेश का परिवार उनका बेटी की तरह ख्याल रखता है, लेकिन उन्हें अपने परिवार की भी बहुत याद आती है। खासकर वो अपने भाई विक्की को बहुत याद करती हैं।

ये भी पढ़े…

एक बार फिर सुर्खियों में साक्षी मिश्रा, कहा- IAS बनकर पापा को करूंगी फोन

बेटी की कमी पूरी करने के लिए साक्षी मिश्रा के पिता ने गोद ली मटके में मिली नवजात बच्ची

फिर सुर्खियों में हैं बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, सीएम योगी से शिकायत में कहा- परिवार को जबरन बदनाम किया जा रहा

Related posts