19 साल बाद फिर साथ काम करेंगे सलमान और भंसाली, फाइनल हुई स्क्रिप्ट

टीम चैतन्य भारत।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। सूत्रों की मानें तो ये दोनों ही कलाकार 19 साल बाद एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले सलमान और भंसाली ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और आज तक सिनेप्रेमियों के दिलों दिमाग में बसी हुई है।अब ये दोनों कौन सी फिल्म लेकर आते हैं, ये देखने के लिए लोग अभी से ही बेताब हो रहे हैं।

स्क्रिप्ट फाइनल

जानकारी मिली है कि भंसाली और सलमान खान ने मिलकर फिल्म की एक स्क्रिप्ट भी फाइनल कर ली है। सुनने में आया है कि उनकी ये आगामी फिल्म एक लव स्टोरी ही होने वाली है। एक रिपोर्ट की मानें तो भंसाली और सलमान पिछले काफी दिनों से एक साथ काम कर रहे थे और अब जाकर भंसाली ने आखिरकार एक स्क्रिप्ट को फाइनल कर दिया है। इन दिनों भंसाली उस फिल्म के स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं।

भंसाली प्रोडक्शन्स ने की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक सलमान और भंसाली की ये फिल्म इसी साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है। सलमान भी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। हाल ही में भंसाली प्रोडक्शन्स के सीईओ ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ‘हां, सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल बाद दोबारा एक लव स्टोरी के लिए साथ आ रहे हैं। इस कहानी को बयां करने के लिए दोनों का गठजोड़ कमाल का है।’ हालांकि अब तक इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

Related posts