जन्मदिन पर सलमान को मिला सबसे खास तोहफा, दूसरी बार बने मामू

salman khan

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान आज 54 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सलमान को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है। सलमान के लिए इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास बन गया है। दरअसल, आज उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार मां बन गईं हैं। अर्पिता ने भाई ने आज बेटी को जन्म दिया है।



जी हां… अर्पिता ने सलमान खान को उनके जन्मदिन के दिन ही एक बार फिर मामा बना दिया है। आयुष और अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है। बता दें आयुष और अर्पिता का एक बेटा भी है, जिसका नाम आहिल शर्मा है। सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है। सलमान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं। हर बार सलमान अपना बर्थडे केक आहिल के साथ ही काटते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


वैसे तो सलमान हर बार अपना जन्मदिन पनवेल स्थित अपने आलीशान फार्म हाउस पर मनाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कोई बर्थडे पार्टी प्लान नहीं की थी। सलमान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, ‘मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है। तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा।’ हालांकि, सलमान ने आज अर्पिता के घर पर अपना जन्मदिन जरुर मनाया।

dabangg 3,dabangg 3 movie reviwe,dabangg 3 starcast,dabangg 3 release date,
वहीँ उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो 20 दिसंबर को ही उनकी फिल्म ‘दबंग-3’ रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। दबंग-3 में सलमान खान रोमांस और जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस बार उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। साथ ही विलेन के किरदार में साउथ स्टार किच्चा सुदीप हैं।

ये भी पढ़े…

जन्मदिन विशेष : इस वजह से एक-दूसरे से अलग हुए थे ऐश्वर्या और सलमान खान

फोर्ब्स 2019 : कमाई के मामले में सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार, पहले पायदान पर है यह खिलाड़ी

गांधी जयंती पर सलमान खान ने फैंस को दिया ये खास मैसेज, लाखों बार देखा गया वीडियो

 

Related posts