काला हिरण मामले में कोर्ट ने दी सलमान को चेतावनी, अगली बार पेश नहीं हुए तो जाना पड़ेगा जेल

salman khan,salman khan kala hiran case

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को काला हिरण मामले पर जोधपुर कोर्ट ने फटकार लगाई है। सलमान को जोधपुर कोर्ट ने कहा कि, अगर वह अगली सुनवाई में पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी। मामले की अगली सुनवाई 27 सितंबर को होगी और कोर्ट ने सलमान को अगली सुनवाई में पेश होने का आदेश दिया है।

20 साल से चल रहे सलमान से जुड़े काला हिरण शिकार मामले पर आज यानी गुरुवार को जोधपुर कोर्ट में सुनवाई हुई। लेकिन इस दौरान सलमान पेश नहीं हुए और उनकी तरफ से माफी पत्र पेश किया गया। इस पर अभियोजन पक्ष के वकील ने आपत्ति जाहिर की है। इसके अलावा कोर्ट ने भी सलमान को लेकर नाराजगी जताई है। कोर्ट ने सलमान के वकील को फटकार लगाते हुए कहा कि, अगली तारीख में सलमान कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उन्हें दी गई जमानत रद्द कर दी जाएगी और उन्हें जेल जाना पड़ेगा।

salman khan,blackbuck poaching case,jodhpur court,hum sath sath hai

क्या है मामला

करीब 20 साल पहले आई फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर एक काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। इस दौरान सलमान के साथ उनके को-स्टार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे जैसे सितारे भी थे। इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 अप्रैल 2018 को सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। वहीं बाकी कलाकारों को बरी कर दिया था। इस दौरान सलमान दो दिन तक जेल में भी रहे और फिर 7 अप्रैल को जिला एवं सेशन कोर्ट ने निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें जमानत दे दी थी।

ये भी पढ़े…

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

भारत के नए पोस्टर में सलमान खान के साथ इन दो स्टार्स का लुक भी आया सामने

सलमान खान की लवस्टोरी में हुई शाहरुख खान की एंट्री!

Related posts