सलमान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ ने शुरू की राजनीति की नई पारी, शिवसेना में हुए शामिल

salman khans bodyguard shera,salman khans, bodyguard, shera, shivsena

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (गुरमीत सिंह) शुक्रवार को शिवसेना पार्टी से जुड़ गए हैं। इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। खबरों के मुताबिक, शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्वीटर हैंडल से की गई है।



salman khans bodyguard shera,salman khans, bodyguard, shera, shivsena

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘शेरा, सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रेसिडेंट आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शामिल हो गए हैं।’ इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे। बता दें सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा करीब 20 साल से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं। शेरा, सलमान खान के परिवार के सदस्य की तरह हैं और वह खुद भी सलमान की सुरक्षा अपने भाई की तरह करते हैं।

salman khans bodyguard shera,salman khans, bodyguard, shera, shivsena

जानकारी के मुताबिक, शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए। 1995 में सोहेल खान ने सलमान के विदेशी दौरे के लिए शेरा की कंपनी की सर्विस मांगी। शेरा की सर्विस से खुश होकर सलमान ने हमेशा के लिए उन्हें अपना बॉडीगार्ड बना लिया। इसके बाद से वह खान परिवार के सदस्य जैसे ही हैं।

ये भी पढ़े…

चुनाव प्रचार के दौरान शिवसेना सांसद पर चाकू से जानलेवा हमला

52 साल में पहली बार ठाकरे परिवार का सदस्य लड़ रहा चुनाव, जानें कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं आदित्य ठाकरे

शिवसेना की मांग- भारत में भी बुर्का बैन हो, कहा- रावण की लंका में हुआ, राम की अयोध्या में कब होगा?

Related posts