पत्रकार ने सलमान पर लगाए लूटपाट और धमकी देने के आरोप, अदालत में शिकायत दर्ज

salman khan,salman khan case

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। अब तक वह कई मामलों में कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं और अब एक बार फिर उन पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल, हाल ही में एक पत्रकार ने सलमान के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पत्रकार ने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।


सूत्रों के मुताबिक, सलमान के खिलाफ मुंबई के पत्रकार अशोक पांडेय ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है। पत्रकार ने धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, यह घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी। दरअसल सलमान साइकिल चलाने निकले थे और इस दौरान उनके साथ कई बॉडीगार्ड्स भी मौजूद थे। शिकायतकर्ता ने कहा कि, उन्होंने सलमान का वीडियो बनाने के लिए उनके बॉडीगार्ड्स से सहमति ली थी। पांडेय का आरोप है कि, वीडियो बनाते देख सलमान और बॉडीगार्ड्स ने उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उन्होंने यह भी कहा कि, इस मामले में पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे। गौरतलब है कि, इससे पहले सलमान काले हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन केस में भी फंस चुके हैं। कुछ दिन पहले ही सलमान ने एक बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारा था जिसके बाद वह चर्चा में आए थे। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

चलती गाड़ी पर पत्रकार का फोन छीनकर भागे सलमान, दर्ज हुई शिकायत

सलमान को है ये दिक्कत इसलिए नहीं हो पा रही उनकी शादी! पिता सलीम खान ने खोला राज

जल्द ही पिता बन सकते हैं सलमान खान! रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

Related posts