बिगबॉस-13 के लिए सलमान को मिल रहे 403 करोड़ रुपए, पिछले साल के मुकाबले 100 करोड़ का इजाफा

salman khan,bigg boss 13,salman khan fees for biggboss

चैतन्य भारत न्यूज

टेलीविजन का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-13 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आ रहा है। बिगबॉस-13 का आगाज अगस्त से होने वाला है लेकिन दर्शकों के बीच अभी से इसका क्रेज बना हुआ है। बिगबॉस के इस सीजन को भी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में एक बार फिर सलमान की फीस को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शो से उनकी कमाई में करीब 100 करोड़ रुपए का इजाफा हुआ है। जी हां… बिगबॉस-13 के लिए सलमान की फीस का आंकड़ा पिछली बार से कई ज्यादा हो गया है। सूत्रों की माने तो इस बार सलमान ने चैनल के साथ करीब 403 करोड़ की डील फाइनल की है। यानी सलमान को हर वीकेंड पर टीवी पर दिखने के लिए करीब 31 करोड़ (दो एपिसोड के लिए) मिलेंगे। बता दें शो 13 सप्ताह तक चलता है और सलमान हफ्ते में सिर्फ दो ही दिन शनिवार और रविवार को नजर आते हैं। इस हिसाब से सलमान को बिग बॉस-13 के लिए करीब 403 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दी जा रही है।

गौरतलब है कि, शो की पॉपुलैरिटी हर साल बढ़ती जा रही है। सलमान को बिगबॉस के होस्टिंग की जिम्मेदारी सीजन 4 से मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने सीजन 4 से 6 तक प्रति एपिसोड लगभग 2.5 करोड़ रुपए फीस ली थी। इसके बाद सीजन 7 में उन्होंने अपनी फीस दोगुना कर 5 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड चार्ज किए थे। सीजन 8 के लिए सलमान को 5.5 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड मिले थे। वहीं सीजन 9 में उनकी फीस 7 से 8 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड थी। इसके बाद सीजन 10 में उन्होंने प्रति एपिसोड 8 करोड़ चार्ज किए थे। वहीं, सीजन-11 की बात करें तो उस बार सलमान को एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए दिए गए थे। सीजन 12 में उन्हें 12 से 14 करोड़ रुपए दिए गए थे। इस हिसाब से सलमान को सीजन 11 और सीजन 12 में 300 से 350 करोड़ रुपए मिले थे।

ये भी पढ़े…

टीवी की ये संस्कारी बहुएं बिग बॉस-13 में कर सकती हैं धमाल, देखिए कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

जल्द ही पिता बन सकते हैं सलमान खान! रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

Related posts