BHARAT TRAILER : एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है भारत का ट्रेलर, एक घंटे में 5 लाख बार देखा गया

bharat trailer,bharat,bharat release date,salman khan katrina kaif

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के ट्रेलर रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में फिल्म ‘भारत’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘भारत’ के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है और अब हर जगह इसे लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई है।

ट्रेलर का शुरुआती डायलॉग दर्शकों के बीच पॉप्युलर हो जाएगा। ट्रेलर की शुरुआत में सलमान कहते हैं, ’71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी।’ इसके बाद सलमान खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हुए एंट्री करते हैं और कहते हैं कि, ‘जितने सफेद बाल मेरी दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है…’। फिर सलमान का रेट्रो लुक देखने को मिलता है। धीरे-धीरे कहानी फ्लैशबैक में जाती है। ट्रेलर में फिल्म के क्लाइमैक्स की ओर भी इशारा किया गया है।

ट्रेलर में भारत बने सलमान के अलग-अलग और दमदार लुक दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। कैटरीना कैफ भी मैडम सर के किरदार में कमाल लग रही हैं। शुरुआत से ही दिशा पाटनी के लुक को देखने के लिए फैंस बेताब थे और अब ट्रेलर में दिशा की भी झलक देखने को मिल गई है। ट्रेलर में सलमान और कैटरीना की लाजवाब केमिस्ट्री नजर आ रही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो सकती है। इस फिल्म में भी दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कुछ सीन में नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे एक घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने देख लिया। बता दे ‘भारत’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखिए ट्रेलर-

Related posts