फैन का फोन छीनना सलमान को पड़ा भारी, उठी गोवा में एंट्री पर बैन की मांग

salman khan,goa,salman khan troll

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैन का मोबाइल छीनते नजर आ रहे हैं।



ऐसे में नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) को सलमान का फैन के साथ किया गया बर्ताव पसंद नहीं आया है और उन्होंने साथ ही गोवा में एंट्री पर बैन की मांग की है, जब तक कि सलमान खान इस फोन छीनने की घटना को लेकर सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते।

NSUI प्रेसिडेंट अहराज मुल्ला ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को पत्र लिखा कि, ‘मैं ये निवेदन करता हूं कि आपकी अथॉरिटी कृपया इस मामले को गंभीरता से देखें। एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि ये सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है। इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।’

वहीं पूर्व एमपी और गोवा के बीजेपी सेक्रेटरी नरेंद्र सावईकर ने सलमान के व्यवहार को गलत बताया। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘एक सेलिब्रेटी होने के नाते, लोग और फैन आपके साथ सार्वजनिक जगहों पर सेल्फी लेंगे। आपका व्यवहार बेहद खेदजनक है। आपको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।’

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के लिए  गोवा गए हुए थे। सलमान का वायरल हुआ वीडियो गोवा एयरपोर्ट का है। एयरपोर्ट पर सलमान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए। सलमान खान का ऐसा व्यवहार देखकर हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़े…

इस परिवार ने किया सलमान खान से अपनी बहू की शादी होने का दावा, सबूत में पेश की तस्वीर!

सलमान खान ने फैंस को दिया ये खास मैसेज, लाखों बार देखा गया वीडियो

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

Related posts