फिर मुश्किलों के घेरे में सलमान की ‘दबंग 3’, जारी हुआ नोटिस, रुक सकती है शूटिंग

salman khan,dabangg 3,dabangg 3 shooting

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही सलमान के सामने रोजाना नई-नई मुसीबतें सामने आ रही हैं। बता दें ‘दबंग 3’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के मांडू में हो रही है। हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि सलमान खान को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) ने नोटिस भेजा है।

कैंसिल की जा सकती है फिल्म की शूटिंग

एएसआई ने नोटिस के जरिए सलमान और फिल्म की पूरी टीम को ये आदेश दिया है कि, ‘वो मांडू में स्थित ऐतिहासिक जल महल में बनाए गए फिल्म के दो सेट को हटाए।’ इसके साथ ही नोटिस में ये भी शर्त है कि, ‘यदि फिल्ममेकर ने उनके आदेश का पालन नहीं किया तो फिल्म की शूटिंग कैंसल भी की जा सकती है।’ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बारे में प्रोडक्शन हाउस को पहले ही बता दिया गया था लेकिन फिर भी उनकी तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया।

सलमान की फिल्म ने किया नियमों का उल्लंघन

नोटिस के मुताबिक, ‘दबंग 3’ के क्रू ने हवा महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है। इससे पहले ‘दबंग 3’ की टीम पर ये आरोप लगा था कि, ‘उन्होंने नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है।’ चश्मदीदों ने बताया था कि, महेश्वर में नर्मदा नदी के तट के किनारे बने किले पर से सेट हटाते समय वहां एक प्राचीन मूर्ति को नुकसान पहुंचा था। बता दें इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी। ‘दबंग 3’ इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

महेश्वर दबंग-3 शूटिंग विवादः शिवलिंग पर तखत लगाने पर बोले सलमान- सुरक्षा के लिए लगाया था, मैं खुद शिव भक्त

दबंग 3 की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचे सलमान खान, शेयर की सेट से यह खास तस्वीर

सलमान खान की लवस्टोरी में हुई शाहरुख खान की एंट्री!

Related posts