जोधपुर कोर्ट में आज पेश नहीं हुए सलमान खान, इस दिन होगी अगली सुनवाई

salman khan ,jodhpur court

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में आज यानी शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश होना था। लेकिन हाल ही में खबर आई कि अब सलमान कोर्ट में पेश नहीं होंगे। जी हां…सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट में जाने से पहले कहा कि सलमान खान कोर्ट नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि मामले की अगली सुनवाई जोधपुर कोर्ट में 19 दिसंबर को होगी।



salman khan ,jodhpur court

बता दें कि जोधपुर कोर्ट में सलमान के खिलाफ दो मामले चल रहे हैं। पहला मामला दो काले हिरणों का शिकार से जुड़ा है। इस मामले में सीजेएम कोर्ट के तात्‍कालीन जज देवकुमार खत्री ने 5 अप्रैल 2018 को सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। इस सजा के खिलाफ सलमान के अधिवक्‍ता ने अपील पेश कर सजा को निलंबन करने की मांग की थी। इस मामले में सुनवाई जारी है।

salman khan ,jodhpur court

जबकि दूसरा मामला अवैध हथियार रखने का है, जिससे साल 2016 में सलमान को बरी कर दिया गया था। सरकार ने सलमान के बरी किए जाने के खिलाफ कोर्ट में अपील की। इस पर भी आज सुनवाई होनी है। गौरतलब है कि इस पेशी से पहले सलमान को सोशल मीडिया पर सोपू गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी।

salman khan ,jodhpur court

16 सितंबर को डाले गए इस फेसबुक पोस्ट में सोपू गैंग के गुर्गे गैरी शूटर ने सलमान की तस्वीर पर लाल क्रॉस का निशाना लगाया था। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि, ‘भारतीय कानून सलमान को भले ही माफ कर दे लेकिन विश्नोई समाज ने उन्हें मौत की सजा सुनाई है।’

ये भी पढ़े…

सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पोस्ट में लिखा- तुम्हारे लिए मौत की सजा मुकर्रर की है

सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

रानू मंडल को 55 लाख का घर देने वाली खबर पर सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

Related posts