‘भारत’ की नॉनस्टॉप कमाई जारी, महज 5 दिन में 150 करोड़ पार

bharat,bharat collection,bharat review

चैतन्य भारत न्यूज

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की नॉनस्टॉप कमाई जारी है। ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सल्लू मियां के फैंस की इसी दीवानगी के चलते ‘भारत’ ने 4 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। रविवार को भी ‘भारत’ ने 27.90 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ अब इस फिल्म ने महज 5 दिनों के अंदर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

bharat,bharat first day collection,salman khan,katrina kaif

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की पांच दिन के कुल कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘बुधवार को सलमान खान की फिल्म ने 42.30 करोड़, गुरुवार को 31 करोड़, शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़, रविवार को 27.90 करोड़ कमाए।’ तरण ने आगे लिखा कि, ‘फिल्म की इसी धमाकेदार शुरुआत के बाद सप्ताह के बाकि दिन भी ‘भारत’ को कमाई की इसी रफ्तार को बरकरार रखना होगा। सोमवार से लेकर गुरुवार की कमाई के जरिए ही फिल्म की आगे होने वाली कमाई का अनुमान लग जाएगा। 6 दिन का आंकड़ा सामने आने के बाद ‘भारत’ 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।’

bharat,bharat review

गौरतलब है कि, रविवार को विश्व कप 2019 का 14वां मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। मैच से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है। लेकिन भारत के मैच के कारण फिल्म ‘भारत’ की कमाई पर कोई असर नहीं हुआ। न सिर्फ भारतीय बाजार बल्कि यह फिल्म दुनियाभर में अच्छा कलेक्शन कर रही है। ‘भारत’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने की ओर है। अब तक फिल्म की ग्लोबल कमाई 187.75 करोड़ हो चुकी हैं।

ये भी पढ़े… 

सलमान की भारत ने आते ही बॉक्सऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

भारत रिव्यू : एक्शन से ज्यादा इमोशनल है सलमान की भारत, आपको रुला सकती है फिल्म

ईद पर फुल पैसा वसूल है सलमान-कैटरीना की भारत, जानिए ये फिल्म देखने की 5 बड़ी वजह

Related posts