सलमान की ‘भारत’ ने आते ही बॉक्सऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

bharat,bharat first day collection,salman khan,katrina kaif

चैतन्य भारत न्यूज

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर बुधवार को रिलीज हुई। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान को ईद का भरपूर फायदा मिला है। ‘भारत’ ने पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा की बंपर कमाई की है।

सलमान की ग्रैंड ओपनिंग फिल्म ‘भारत’

हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ‘भारत’ के पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है। भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि, वह बॉक्सऑफिस के सुल्तान हैं। इस कमाई के जरिए सलमान ने अपनी ही पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ा है। ‘भारत’ सलमान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। चाहे ‘सुल्तान’ हो या फिर ‘टाइगर जिंदा है’ ‘भारत’ ने तो सभी को कमाई की रेस में पीछे छोड़ दिया है। जब भी सलमान डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं तब उन्होंने धमाल मचाया ही है। ‘भारत’ सलमान और अली की साथ में तीसरी फिल्म है।

पांच किरदारों में दिखेंगे सलमान

क्रिटिक्स समेत बॉलीवुड स्टार्स ने भी भारत की खूब तारीफ की थी। इस फिल्म में सलमान को पांच अलग-अलग किरदारों में देखा जा सकता है। सलमान के साथ ‘भारत’ में कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। इनके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ , तब्बू, नोरा फतेही और सोनाली कुलकर्णी जैसे और भी कई स्टार्स लीड रोल में हैं। फिल्म ‘भारत’ में देश के बदलते स्वरूप को भी दिखाया गया है जो दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो रहा है। खैर, अब देखना तो यह दिलचस्प होगा कि वीकेंड पर ‘भारत’ कितनी कमाई अपने नाम दर्ज करा पाती है।

ये भी पढ़े…

VIDEO : नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान ने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़

ईद पर फुल पैसा वसूल है सलमान-कैटरीना की भारत, जानिए ये फिल्म देखने की 5 बड़ी वजह

भारत रिव्यू : एक्शन से ज्यादा इमोशनल है सलमान की भारत, आपको रुला सकती है फिल्म

Related posts